Advertising

Bigg boss 17 winner Munawar Faruqui

Hum Bharat
Monday 29 January 2024
Last Updated 2024-01-28T19:58:30Z
Premium By Raushan Design With Shroff Templates

 मुनव्वर ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. मुनव्वर ने घर के अंदर सही मायने में अपना दिल, दिमाग और दम सब लगा दिया. उनका शुरुआती सफर बेहतरीन रहा.



देशभर को जिस मोमेंट का इंतजार था, वो पल आ ही गया. बिग बॉस के 17वें सीजन का फिनाले जोरशोर से हुआ. टॉप-2 में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार पहुंचे. लेकिन जीत स्टैंड-अप कॉमेडियन की हुई. सलमान खान ने मुनव्वर के हाथ को उठा कर उनका नाम लिया. ये पल देखने लायक था, इसके साथ ही देखने लायक रही उनकी रोलरकोस्टर जर्नी, जो हम आपको बताने जा रहे हैं. 



मुनव्वर ने बिग बॉस 17 के जीत की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. मुनव्वर ने घर के अंदर सही मायने अपना दिल, दिमाग और दम सब लगा दिया. उनका शुरुआती सफर बेहतरीन रहा. उनकी मनारा चोपड़ा, रिंकू और जिग्ना से दोस्ती काफी चर्चे में रही. उतना ही इस दोस्ती के वजह से हुए झगड़े भी रहे. मनारा से उनकी दोस्ती पर सवाल भी उठे.

iklan
Comments
Commentsyang tampil sepenuhnya tanggung jawab komentator seperti yang diatur UU ITE
  • Stars Rally to Beat Predators in Winter Classic at Cotton Bowl